विजय दिवस की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक

विजय दिवस की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक

देहरादून: जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका ने ऋषिपर्णा सभागार कलेक्टेªट में विजय दिवस की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक लेते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने जिला सैनिक कल्याण अधिकारी को कार्यक्रम स्थल गांधी पार्क में कार्यक्रम में गणमान्य, वीर नारियों, भूतपूर्व सैनिकों को निमंत्रण के साथ ही कार्यक्रम स्थल पर व्यवस्थाएं बनाने हेतु सम्बन्धित विभागों से समन्वय करने के निर्देश दिए। उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को कार्यक्रम स्थल पर साफ-सफाई, रखने, विद्युत विभाग को निर्बाध विद्युत व्यवस्था, पेयजल को कार्यक्रम स्थल पर पेयजल व्यवस्था के निर्देश दिए। उन्होंने मुख्य शिक्षा अधिकारी को कार्यक्रम में प्रतिभाग करने हेतु विद्यालयों के बच्चों को लाने, ले जाने की व्यवस्था, तथा स्कूलों में पेन्टिगं, निबन्ध प्रतियोगिता आयोजित कराने के भी निर्देश दिए। संस्कृति विभाग के अधिकारियों को कार्यक्रम स्थल पर सांस्कृतिक टीमों के माध्यम से वीरों की गथाओं के कार्यक्रम आयोजित करने को कहा। उन्होंने नगर मजिस्ट्रिेट एवं पुलिस अधीक्षक यातायात को कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर नगर मजिस्टिेªट प्रत्युष सिंह, पुलिस अधीक्षक यातायात मुकेश कुमार, ल्यिाण अधिकारी ले. कर्नल विरेन्द्र प्रसाद भटट् (अ०प्रा०), सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

अन्य खबर