पिथौरागढ़ के पास खाई में गिरा वाहन, दो की मौत, सात घायल

पिथौरागढ़ के पास खाई में गिरा वाहन, दो की मौत, सात घायल

पिथौरागढ़: पिथौरागढ़ जिले में धारचूला से चम्पावत आ रहा यूटिलिटी वाहन पिथौरागढ़ से करीब सात किमी दूर जामिरखेत के एक्वा पैराडाइज के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वाहन में सवार दो की मौके पर ही मौत हो गई और सात घायल हो गए। जिसमें पांच लोगों जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मंगलवार सुबह वाहन टनकपुर-तवाघाट हाईवे पर एक्वा पैराडाइज के पास सड़क पर पलटने के बाद खाई में गिर गया। वाहन में सवार रब्बानी निवासी मुरादाबाद और सुभान निवासी फतेहपुर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा वाहन में सवार मोइन, शुहाद्दीन, वसीम, नाजिमा गंभीर रूप से घायल हो गए। दो अन्य को हल्की चोटें आई हैं।

सूचना के बाद माैके पर फायर बिग्रेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर दो को हल्की चोट होने से अस्पताल से छुट्टीे दे दी गई है। चार गंभीर घायल अस्पताल में भर्ती हैं। वाहन में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद और फतेहपुर के बताए जा रहे हैं।

हादसे में मृतक और घायल हुए लोग पुराने कपड़ों से कंबल आदि बनाने का कार्य करते हैं। पुराने कपड़ों के लिए धारचूला गए थे और मंगलवार को धारचूला से चम्पावत जा रहे थे । पिथौरागढ़ से सात किमी दूर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने सूचना उनके स्वजनों को दे दी है।

उत्तराखंड