बूथ की मजबूती से  संगठन मजबूत होता है-सतेंद्र राणा

बूथ की मजबूती से संगठन मजबूत होता है-सतेंद्र राणा

विधानसभा पुरोला स्तर पर भाजपा बूथ सशक्तिकरण कार्यशाला का आयोजन । कार्यशाला में जिलाध्यक्ष सतेंद्र राणा व पुरोला विधायक दुर्गेश्वर लाल ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित ।

शनिवार को भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र राणा की अध्यक्षता में पुरोला में भाजपा विधानसभा स्तर बूथ कार्यशाला आयोजित की गई । कार्यशाला में विधायक दुर्गेश्वर लाल सहित जिला कार्यकारिणी के सदस्यों, विधानसभा पुरोला के अंतर्गत सभी मण्डल कार्यकारिणीयो के सदस्यों, पूर्व पदाधिकारियों व बरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने प्रतिभाग किया ।

कार्यशाला को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सतेंद्र राणा ने कहा कि बूथ की मजबूती से ही संगठन मजबूत होता है व हर कार्यकर्ता व पदाधिकारी को बूथ की मजबूती के लिए कार्य करना होगा तभी संगठन मजबूत होगा । उन्होंने जिला व मंडलो के समस्त पदाधिकारीयो को आगामी 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस पर बूथ स्तर पर होने वाले कार्यक्रमो को सुनिश्चित करने व राज्य एवं केंद्र की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए दृढ़संकल्प लेने का आह्वान किया । उन्होंने पदाधिकारियों से 15 से 20 मार्च तक शक्ति केंद्रों के सम्मेलन होना सुनिश्चित कर, 31 मार्च तक सम्पूर्ण जनपद की बूथ समितियों पन्ना प्रमुख एवम पन्ना टोली का गठन सुनिश्चित करने को कहा ।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण को प्रत्येक बूथ तक पहुंचाना है व 6 अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस प्रत्येक बूथ पर धूमधाम से मनाया जाएगा ।

कार्यशाला को संबोधित करते हुए विधायक दुर्गेश लाल ने नकल विरोधी कानून को अमलीजामा पहनाने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त किया । उन्होंने कहा कि उत्तराखंड युवा एवम ऊर्जावान मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में प्रगति के पथपर अग्रसर है व आने वाले समय मे पुरोला विधानसभा का चहमुखी विकास होगा ।

कार्यशाला में पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष नारायण सिंह चौहान, जिला महामंत्री पवन नोटियाल, नवीन गैरोला, ओपी नोडियाल, लोकेश उनियाल, बलदेव रावत सहित जिला व पुरोला विधानसभा के सभी मण्डल कार्यकारिणियों के सदस्य, पार्टी के पूर्व पदाधिकारी व बरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

उत्तराखंड